आजमगढ़. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अपनी खाट यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि 15 लाख का सूट पहनकर विदेशों में घूमने वाले मोदी अपना सूट गंदा होने के डर से किसानों के घर नहीं जाते हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राहुल गांधी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मोदी जी कभी अमेरीका जाते हैं, ओबामा से मिलते हैं, जापान जाते हैं, चीन भी जाते हैं लेकिन कभी किसी किसान के घर नहीं जाते हैं. उन्होंने कहा, ‘क्या किसी ने मोदी जी को किसी किसान के घर देखा है? क्याा किसी ने मोदी जी की किसी किसान के साथ कोई फोटो देखी है? वह कभी किसी किसान से नहीं मिलते. 15 लाख का सूट गंदा होने के डर से कभी किसी किसान के घर नहीं जाते.’
 
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पूंजीपतियों के कर्ज माफ हो जाते हैं लेकिन किसान के कर्ज नहीं. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो किसानों की भलाई के लिए हमेशा काम करेगी. 
 
हाथी खाता है धन, सपा है पंक्चर 
 
राहुल गांधी ने बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर भी जोरदार हमला बोला है. उन्होंने बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथी ने सब पैसा खा गया. सपा को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सपा अपनी साइकिल में ही फंसी हुई है. वह हिल ही नहीं रही है उसका टायर ही पंक्चर हो गया है.