चंडीगढ़. ‘आप’ पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. आयदिन पार्टी के नेता ही पार्टी के सामने नई मुसीबतें खड़ी करते जा रहे हैं. दिल्ली के संदीप कुमार का सेक्स टेप सामने आने के बाद अब पंजाब के संगरूर से पार्टी के ऑब्जर्वर विजय चौहान पर नौकरानी से रेप करने मामला सामने आया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इस बात का खुलासा तब हुआ जब पार्टी के ही एक वॉलनटिअर्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि विजय चौहान ने अपने घर में काम करने वाली नौकरानी के रेप किया है. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी है.
 
पार्टी की मुसीबत
इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री संदीप कुमार का सेक्स टेप सामने आया था, जो कि बेहद शर्मसार करने वाला था. इसे लेकर पार्टी में मतभेद भी अब खुलकर सामने आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष को भी समन भेजा गया है. उन्हें आप पार्टी के नेता संदीप कुमार के आपत्तिजनक सीडी के समर्थन में लिखे ब्लॉग को लेकर आयोग के सामने पेश होने को कहा गया है.
 
CM केजरीवाल 10 की छुट्टी पर 
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने गले के ऑपरेशन के लिए अगले हफ्ते बैंगलुरू जा रहे हैं और करीब 10 दिन तक वहीं आराम करेंगे.