बेंगलुरू. पाकिस्तान नर्क नहीं है, सिर्फ ये कहने पर आप देशद्रोही हो सकते हैं. ये मजाक या कटाक्ष नहीं बल्कि सच है. कन्नड़ अभिनेत्री और पूर्व सांसद राम्या पर देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है. कारण सिर्फ इतना है कि उन्होंने पाकिस्तान के लोगों को ‘अच्छा और मेहमाननवाज’ बताया था. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि SAARC कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए राम्या हाल ही में पाकिस्तान में थीं. वापसी के बाद, उन्होंने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पाकिस्तान को नर्क बताए जाने के बयान को गलत करार दिया.  लेकिन राम्या का बयान एबीवीपी और बीजेपी काडर को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ‘देशद्रोही’ बताते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिए.
 
एडवोकेट के विट्टल गौड़ा ने कहा कि उन्होंने राम्या के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कराया है. वह पाकिस्तान का समर्थन कर रही थीं. वहीं राम्या ने इस पूरे मामले में अपनी गलती मानने से ही इनकार करते हुए कहा है कि मुझे इसमें माफी मांगने की कोई जरुरत नजर नहीं आती.
 
कुर्ग जिले के एडवोकेट के. विट्टल गौड़ा ने एक निजी शिकायत दायर कर अभिनेत्री पर देशद्रोह और भड़काऊ बयानबाजी करने का आरोप लगाया है. राम्या के खिलाफ पाक की तारीफ कर देश की जनता के अपमान करने और अपने बयान से कर्नाटक में अशांति पैदा करने के आरोप में सेक्शन 200 के तहत केस दर्ज किया गया है.