नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीजेपी छोड़ने के बाद से ही उनके आम आदमी पार्टी से जुड़ने की खबरों का बाजार गर्म था. लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी( AAP) के नेता अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू के आप में शामिल होने या फिर ना होने की अफवाहों पर लगाम लगा दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
केजरीवाल ने ट्वीट करके अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू के आप में आने की काफी अफवाहें उड़ रही हैं. ऐसे में मुझे अपना पक्षा रखना चाहिए. हम सिद्धू जी की काफी इज्जत करते हैं. वह काफी अच्छे खिलाड़ी रहे हैं. वे पिछले हफ्ते मुझसे मिले थे. उन्होंने पार्टी में शामिल होने को लेकर कोई शर्त नहीं रखी है. उन्हें सोचने के लिए वक्त चाहिए. वह एक अच्छे इंसान हैं. वह पार्टी ज्वाइन करें या ना करें हम उनकी इज्जत करते रहेंगे.’
 
 
इससे पहले सिद्धू के राज्य सभा से भी इस्तीफा दे दिया है. माना जा रहा था कि वह जल्द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. साथ ही उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के भी पार्टी में आने की बात कही जा रही थी. सूत्रों ने बताया था कि सिद्धू अपने साथ पत्नी के लिए भी पार्टी से टिकट चाहते हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी का रूल है कि वह परिवार के किसी एक सदस्य को ही टिकट देती है. ऐसे में दोनों के बीच टकराव की बातें सामने आ रही थीं. यह भी खबर थी कि सिद्धू मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनना चाहते हैं लेकिन पार्टी उनकी पत्नी को टिकट देकर उन्हें केवल प्रचार के लिए इस्तेमाल करना चाहती है.