गाजियाबाद. गाजियाबाद के मुरादनगर में बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर जानलेवा हमला हुआ है. उनकी कार पर 100 से ज्यादा राउंड फायर किए गए हैं. घटना के बाद तेवतिया और उनके गार्ड सहित 10 अन्य लोगों को गंभीर हालत में नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
घटना के बाद पुलिस ने सारे इलाके को सील कर दिया है और आस पास के इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो हमलावरों ने हमले में एके 47 जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया था. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कोर्पियो की विंड स्कीन पर 28 गोलियां लगी हुईं हैं. बहरहाल पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस के अधिकारी भी घटना को देखते हुए गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुए एके 47 को बरामद कर लिया है.
 
बता दें कि बृजपाल सिंह तेवतिया जनसंपर्क करने के बाद शाम को वापस गाजियाबाद लौट रहे थे. तभी रावली सुराना मार्ग पर सामने आ रही फॉर्च्यूनर कार में सवार बदमाशों ने उनके काफिले को रोका और ताबड़तोड़ 100 राउंड से ज्यादा फायरिंग शुरू कर दी. अचानक हुई फायरिंग में काफिले में चल रहे गनर ने भी जवाबी फायरिंग की. दोनों पक्षों में करीब 20 मिनट तक फायरिंग हुई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.