नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम और आप आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के देश-दुनिया के लोगों से सीधे संवाद के लिए 17 जुलाई को लॉंच हो रहे Talk To AK कार्यक्रम को बॉलीवुड के मशहूर गायक और संगीतकार विशाल डडलानी मॉडरेट करेंगे.
 
बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही सलमान खान की सुल्तान में ‘बेबी को बैस पसंद है’ गाने वाले गायक विशाल आम आदमी पार्टी के समर्थक हैं और पार्टी के प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होते रहते हैं. केजरीवाल ने इस कार्यक्रम को मॉडरेट करने के लिए विशाल डडलानी को चुना है. विशाल ने ही दिल्ली चुनाव में पार्टी के थीम गाना ‘पांच साल केजरीवाल’ को गाया था.
 
15000 से ज्यादा सवाल आ चुके हैं और गिनती जारी है…
 
अरविंद केजरीवाल के इस कार्यक्रम में अलग-अलग माध्यमों से अब तक 15 हजार से ज्यादा सवाल आ चुके हैं. केजरीवाल के इस प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों का कहना है कि कार्यक्रम वैसे तो सुबह 11 बजे से 12 बजे तक के लिए तय है लेकिन अगर रंग जमा तो उसे ज्यादा वक्त तक के लिए भी चलाया जा सकता है.
 
अनुमान है कि एक घंटा के इस कार्यक्रम में करीब-करीब कुल 20 सवाल केजरीवाल ले सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि कार्यक्रम का आधा समय सोशल मीडिया और वेबसाइट के जरिए आए सवालों को दिया जा सकता है और बचे हुए समय में LIVE फोन पर सवाल लिए जा सकते हैं.
 
केजरीवाल के इस प्रोजेक्ट को भव्य तरीके से सफलता के साथ लॉंच करने के लिए टीम दिन-रात तकनीकी मोर्चे पर काम कर रही है. केजरीवाल 17 जुलाई को दिल्ली सचिवालय के ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक Talk to AK के पहले एडिशन में शामिल होंगे.