नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान संभालने वाले अभिनेता और राजनेता राज बब्बर का कहना है कि उत्तर प्रदेश में जितने भी कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं उनके साथ किसी भी तरह का बुरा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इंडिया न्यूज़ को दिए अपने खास इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
राज बब्बर से जब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में प्राथमिकता के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, ‘हमारी प्राथमिकता सबसे पहले हमारे कार्यकर्ताओं के प्रति है. उत्तर प्रदेश के गांव-गांव और शहर-शहर में हमारी पार्टी के लोग लगातार मेहनत कर रहे हैं, उनके साथ हम किसी भी तरह का बुरा बर्ताव बर्दाश्त नहीं करेंगे.’
 
 
उन्होंने यूपी में अन्य पार्टियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर राज्य में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को शासन, प्रशासन या कोई पार्टी किसी भी तरह से परेशान करती है या धमकी देती है तो कांग्रेस तैयार है मुकाबला करने के लिए और जवाब देने के लिए. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस कार्यकर्ताओं के ऊपर कोई भी उंगली नहीं उठा सकता, क्योंकि हम हैं उन्हें जवाब देने के लिए.’
 
उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनावों पर राज बब्बर ने कहा कि यूपी ही नहीं बल्कि पूरा देश चाह रहा है कि किसी भी तरह से देश में कांग्रेस की वापसी हो. प्रियंका गांधी के यूपी में कैंपेन करने वाली बात पर उन्होंने कहा कि राज्य में पहले भी प्रियंका ने कैंपेन किया है. अगर आगे भी करेंगी तो यह किसी तरह की आश्चर्य वाली बात नहीं होगी.
 
बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा 2017 चुनावों को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने निर्मल खत्री की जगह राज बब्बर को उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. यह ऐलान कांग्रेस के यूपी चुनाव प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया था.   
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
राज बब्बर ने अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के यूपी चुनाव प्रभारी गुलाम नबी आजाद से मुलाकात की है.