नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल जब 17 जुलाई को देश-दुनिया के लोगों से सीधे संवाद के फोरम टॉक टू AK को लॉंच करेंगे तो सबसे ज्यादा सवाल पंजाब और गुजरात से मिलेंगे क्योंकि सबसे ज्यादा सवाल यहीं से आ रहे हैं. कार्यक्रम के लिए सवालों को छांटने में टीम केजरीवाल जुटी हुई है और खुद केजरीवाल भी इसे मॉनिटर कर रहे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दिल्ली सरकार के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने बताया कि टॉक टू AK को बेहतर तरीके से लॉंच करने के लिए तकनीकी टीम दिन-रात काम कर रही है. उन्होंने बताया कि केजरीवाल 17 जुलाई यानी रविवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक लोगों से मुखातिब होंगे.
अरुणोदय ने कहा कि केजरीवाल सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं. उन्होंने कहा कि योजनाओं या नीतियों में आम लोगों की राय की झलक दिखे इसके लिए आम लोगों से केजरीवाल के संवाद का यह प्लेटफॉर्म शुरू किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि देश और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोग केजरीवाल को लगातार लिखते रहते हैं इसलिए यह फोरम शुरू किया जा रहा है ताकि लोग सीधे अपनी बात रखें और केजरीवाल उस पर जवाब दे सकें.
 
अरुणोदय ने बताया कि इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए www.talktoak.com पर लॉग इन करने के अलावा लोग 011-23392999 पर टेलीफोन कर सकते हैं या फिर ट्विटर पर @talktoak हैंडल के जरिए भी जुड़ सकते हैं.
 
हर महीने केजरीवाल कर सकते हैं टॉक टू AK
टीम केजरीवाल को सोशल मीडिया के जरिए टॉक टू AK के लिए बड़ी संख्या में सवाल आ रहे हैं जिनको छांटने के लिए एक टीम लगाई गई है. इस टीम के काम पर केजरीवाल खुद नज़र रख रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल के लिए आ रहे सबसे ज्यादा सवाल पंजाब और गुजरात के लोगों के हैं.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
केजरीवाल का यह कार्यक्रम साप्ताहिक होगा या मासिक या त्रैमासिक इस पर अभी पार्टी या केजरीवाल ने मन नहीं बनाया है लेकिन केजरीवाल के साथ काम कर रही टीम के एक अधिकारी का अनुमान है कि टॉक टू AK पर केजरीवाल हर महीने जनता से मुखातिब हो सकते हैं. संभव है कि केजरीवाल खुद 17 जुलाई को इस बारे में प्लान सामने रखें.