चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार से पंजाब के तीन दिन के तूफानी दौरे पर आ रहे हैं जिस दौरान वो पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए यूथ मेनिफेस्टो रिलीज करने के साथ-साथ कई सभाओं को संबोधित करेंगे. पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट के पदाधिकारी और कार्यकर्ता केजरीवाल के दौरे को सफल बनाने के लिए ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं. कई चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में अनुमान जताया गया है कि पंजाब में चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी सरकार बना सकती है. 2014 के आम चुनाव में राज्य की 13 में से 4 लोकसभा सीट जीतकर आम आदमी पार्टी ने सबको चौंका दिया था.
 
गुरुदासपुर, जालंधर और लुधियाना में सभाएं करेंगे केजरीवाल
 
आम आदमी पार्टी के मुताबिक केजरीवाल पंजाब दौरे के पहले दिन अमृतसर पहुंचेंगे जहां वो स्वर्ण मंदिर में दरबार साहिब का दर्शन करने के बाद दुर्गियाना मंदिर में पूजा-पाठ करेंगे. अमृतसर के रणजती एवेन्यु में केजरीवाल शाम 6 बजे पंजाब चुनावों को ध्यान में रखकर युवाओं के लिए पार्टी के घोषणापत्र को जारी करेंगे.
 
सोमवार को केजरीवाल गुरुदासपुर के प्रेसिडेंट पैलेस, जालंधर के विक्टोरिया गार्डेन और मलेरकोटला की हिना हवेली में अलग-अलग समय पर कुल तीन सभाओं को संबोधित करेंगे. मंगलवार को दिल्ली लौटने से पहले केजरीवाल लुधियाना के गुरुनानक भवन और लिबरा के गुड टाइम्स रिजॉर्ट में पार्टी की सभाओं को संबोधित करेंगे.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
पंजाब चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के अनुमान से उत्साहित कार्यकर्ता केजरीवाल के दौरे से पहले बैठक और जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं. जिन-जिन इलाकों में केजरीवाल के कार्यक्रम हैं, वहां की सड़कों को आम आदमी पार्टी के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग से पाट दिया गया है.