इलाहाबाद. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का इलाहाबाद में आज दूसरा दिन है. संगम किनारे चल रही इस बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाषण दिया. पीएम मोदी ने कहा कि सत्ता का सुख भोगने नहीं, जनता के लिए  काम करने आए हैं.
 
अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए और कहा कि मेरे शरीर के कण कण में देश का नाम है. इस बीच मोदी ने देश के विकास की बात रखी और बोले कि  दो साल हमने इस दिशा में आगे बढ़कर दिखा भी दिया है.  साथ ही पल पल देश को समर्पित करुंगा.
 
पहले दिन यूपी सरकार पर किया हमला
इलाहाबाद के संगम किनारे बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया. बैठक में पीएम मोदी ने भाषण दिया और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए मोदी मंत्र दिया. इस बीच पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक को संग होटल में संबोधित किया और मोदी सरकार के सफल दो सालों का जिक्र किया.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह ने अपने संबोधन में यूपी सरकार की खामियों को गिनाया और कहा कि ‘यूपी में माफियाराज है. मथुरा और कैराना का मामला सबके सामने है. इसके लिए राज्य सरकार सीधे तौर पर दोषी है.’