नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘शहंशाह’ कहने पर केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने पलटवार में कहा कि ‘लोकतंत्र में किसी महारानी के लिए भी कोई जगह नहीं होनी चाहिए.’ सिंह ने पिछले दो सालों में अपने मंत्रालय की उपलब्यिों के बारे में बताते हुए कहा, “मैंने न्यूज चैनल पर सुना और देखा जो सोनिया गांधी ने हमारे प्रधानमंत्री के बारे में कहा है. वह अपने दामाद राबर्ट वाड्रा से जुड़े मामलों पर प्रतिक्रिया दे रहीं थीं. लेकिन, एक लोकतांत्रिक देश में किसी बड़े परिवार की बहू को भी महारानी की तरह आचरण नहीं करना चाहिए.” 
 
भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री ने इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उडा़ते हुए कहा कि वे गरीब लोगों के घर जाकर ‘नौटंकी’ करते हैं.  उन्होंने कहा, “हम ऐसे समय में रह रहे हैं जब किसी साधारण परिवार का नेता किसी गरीब के घर जाता है तो वह खबर नहीं बनती. लेकिन जब कोई बड़ा आदमी ऐसी नौटंकी करता है तो…” 
 
बता दें कि निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में सोनिया ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह प्रधानमंत्री हैं, कोई शहंशाह नहीं हैं. सोनिया गांधी ने कहा, “वह प्रधानमंत्री हैं, कोई शहंशाह नहीं हैं कि जनता उनकी सारी बातें माने.”