तिरुवनन्तपुरम. अगस्ता घूसकांड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के भावुक बयान पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार किया है. केरल की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सोनिया जी अपने देश प्रेम की दुहाई दे रही थी, लेकिन पूरा देश उनके पुत्र प्रेम के बारे में जानता है. 
 
अमित शाह ने कहा, ‘मैं सोनिया जी को बताना चाहता हूं कि सोनिया जी आपको देश को बताने की जरूरत नहीं है कि आपके अंदर कितना देश प्रेम है. देश आपके पुत्र प्रेम के बारे में सब जानता है. नेशनल हेराल्ड के प्रति आपके प्रेम को जानता है’.
 
बता दें कि अगस्ता डील में करप्शन को लेकर नरेंद्र मोदी ने सोनिया पर निशाना साधा था, इसके बाद सोनिया ने सोमवार को बयान दिया था कि इटली में भले ही उनके रिश्तेदार रहते हैं, लेकिन वह अपनी आखिरी सांस तक भारत में ही रहेंगी.
 
सोनिया ने कहा, ‘हां, इटली में मेरे रिश्तेदार हैं. वहां 93 साल की मेरी बूढ़ी मां है. मुझे इस बात की कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैं आखिरी सांस तक भारत में रहूंगी’. सोमवार को केरल में रैली के दौरान सोनिया गांधी ने कहा, ‘मैंने भारत में अपनी जिंदगी के 48 साल बिताए हैं. यह मेरा घर है, यह मेरा देश है’. उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने इटली में जन्म लिया था. मैं 1968 में इंदिरा गांधी की बहू बन कर भारत में आई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रति मेरे प्यार को खत्म नहीं कर सकते’.