नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी की डिग्री सार्वजनिक की. इस मौके पर शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें इसके लिए मांफी मांगनी चाहिए.
 
डिग्री को सार्वजनिक करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘मैं श्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री आप सभी के सामने पेश कर रहा हूं. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीए और गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए की डिग्री ली है.”
 
 
शाह ने केजरीवाल पर बोला हमला
वहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर करारा प्रहार करते हुए कहा, “केजरीवाल का स्तर इतना गिर गया है कि डिग्री को लेकर हमें सफाई देनी पड़ रही है. जब उनते पास डिग्री को लेकर कोई सबूत नहीं था तो उन्हें मीडिया में सफेद झूठ को सच की तरह फैलाने की क्या जरूरत थी. यह बेहद ही दुःखद है कि पीएम की डिग्री को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ रही है. मैं केजरीवाल जी को इस संबंध में एक पत्र भी भेजने वाला हूं ताकि उन्हें स्पष्टीकरण मिल सके.”
 
क्या था मामला?
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम की डिग्री को दिखाने की बात कही थी, वहीं डिग्री दिखाने के बाद उसे फर्जी बताते हुए उन्होंने कहा था कि यह मोदी की डिग्री नहीं, बल्कि उनके नाम से मिलते-जुलते किसी अन्य शख्स की डिग्री है. उन्होंने यह भी कहा था कि यह फर्जीवाड़ा है.