पटना. आदित्य की ह्त्या और बिहार में बिगड़ते कानून-व्यवस्था के खिलाफ कल एनडीए ने ‘गया’ बंद का आह्वान किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार की अध्यक्षता में कल गया बंद किया जाएगा. बिहार में कानून व्यवस्था के कमजोर होने को लेकर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि बिहार राज की धज्जियां उड़ रही हैं.
 
उन्होंने कहा कि हत्यारोपित युवक राकी यादव को रिवाल्वर का लाइसेंस क्यों दिया गया? एक एमएलसी के पास एक करोड़ की लैंड रोवर गाड़ी कहां से आ गई? घटना के 24 घंटे बाद भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पाई है?
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केरल घूम रहे हैं और बिहार में उनके दल की एक एमएलसी का बेटा महज ओवरटेक करने पर एक युवक की हत्या कर कानून के तमाम दावों की धज्जियां उड़ा रहा है. इसके पहले भी सत्ताधारी दल के दर्जन भर से ज्यादा विधायक अपनी दबंगई से नीतीश कुमार के कथित सुशासन को ठेंगा दिखा चुके हैं.
 
बिंदी यादव को गार्ड क्यों दिया गया?
विपक्ष ने सवाल उठाया है कि मुख्यमंत्री बताएं कि राजद नेता बिन्दी यादव जो क्राइम कंट्रोल एक्ट में जेल जा चुका है, जिस पर नक्सलियों को हथियार आपूर्ति करने के आरोप है. साथ ही उस पर देशद्रोह का मुकदमा है तथा जो दर्जनों आपराधिक मामलों का अभियुक्त है. उसे सुरक्षा गार्ड किस आधार पर दिया गया?
 
बता दें कि कल यानि सोमवार को मुख्यमंत्री का जनता दरबार है और रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतीश कुमार जनता दरबार के बाद प्रेस कांफ्रेस करेंगे और बिगड़ते कानून व्यवस्था पर विपक्ष को जवाब देंगे.