पटना. अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, आमतौर पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलने वाले नीतीश आज वीवीआइपी हेलीकॉप्टर सौदे के मामले में क्यों चुप हैं. केवल इतना ही नहीं, नीतीश पर कांग्रेस से रिश्ते कायम रखने पर भी सवाल करते हुए हुसैन ने पूछा कि इटली की अदालत ने सोनिया गांधी पर उंगली उठाई है. ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या कांग्रेस के साथ रिश्ते अब भी कायम रखेंगे? पटना में हुसैन ने कहा, बोफोर्स कांड में आवाज बुलंद करने वाले नीतीश कुमार इस खुलासे पर चुप क्यों हैं? उन्होंने कहा कि दर्जनों घोटाले करने वाली कांग्रेस अगस्ता वेस्लैंड घोटाले पर बच नहीं सकती. 
 
‘BJP ने शराब का हमेशा विराध किया’
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने बिहार में शराबबंदी का स्वागत करते हुए कहा कि राज्य में शराबबंदी की मांग बीजेपी ने की थी. उन्होंने कहा कि जब बिहार में बीजेपी सरकार में थी और नीतीश कुमार गांव-गांव शराब की दुकान खोल रहे थे, तब भी बीजेपी ने इसका विरोध किया था. 
 
‘बिहार को नशामुक्त चाहती है BJP’
उन्होंने कहा, शराबमुक्त बिहार का हम स्वागत करते हैं लेकिन बीजेपी नशामुक्त व्यापार चाहती है. यहां गुटखा भी प्रतिबंधित है परंतु वह यहां मिलता है. नशे के सभी सामानों पर प्रतिबंध लगना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बिहार मंडल राज तभी बनेगा जब बिहार भयमुक्त हो, बेरोजगारी मुक्त हो और नशामुक्त हो.