उत्तराखंड. उत्तराखंड में चल रही सियासी उठापटक के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक नया पोस्टर सामने आया है. शनिवार को अचानक दून में सड़क किनारे की दीवारों पर बीजेपी के खिलाफ आक्रामक पोस्टर लगे नजर आए. इन पोस्टर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कांग्रेस के नौ बागी बिधायकों के साथ दिखाया गया है. विधायकों को काली भेड के रूप में दिखाते हुए अमित शाह को इनकी खरीद फरोख्त करने वाला बताया गया है. शनिवार को देहरादून की दीवारों पर नजर आए इस पोस्टर में बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है कि बीजेपी को सरकार बनाने के लिए चाहिए तीन बिकाऊ विधायक.
 
BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना
बीजेपी महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने इसे सरासर कांग्रेस की हरकत करार दिया है. अग्रवाल का कहना है कि बौखलाई कांग्रेस अब ओछी हरकत पर आ गई है. इसलिए नाम छुपाकर पीठ पर हमले किए जा रहे है. बीजेपी इसका जवाब राजनैतिक तरीके से देगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, उनके सलाहकारों सुरेंद्र अग्रवाल, जसबीर रावत, राजीव जैन, रणजीत रावत आदि द्वारा बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष को मोहरा बनाकर झूठी सूचनाओं से विभिन्न वर्गों में शत्रुता, घृणा और वैमनस्य फैलायी जा रही है.
 
कांग्रेस ने किया किनार
कांग्रेस ने इस पोस्टर से कोई भी संबंध होने से इंकार किया है. हालांकि उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड में जो पोस्टर लगा है वह आम आदमी की भावनाओं को ही बयान करता है.