मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने काला धन वापस लाने का वादा किया था. वह कहां है? अच्छे दिन आएंगे कहा था, वह कहां हैं? ठाकरे ने गुड़ी पड़वा के मौके पर शुक्रवार रात शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली में यह बात कही.
 
ठाकरे ने कहा, ‘किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं. आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था. वह कहां हैं? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गए और देश से भाग गए’. ठाकरे ने मोदी सरकार पर कड़ा हमला करते हुए कहा है कि वह विश्वासघात कर रहे हैं. 
 
उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा शिवसेना को सम्मान देने को तैयार नहीं तो वह सत्ता छोड़ क्यों नहीं देती. सरकार में रहकर खुद को विपक्षी दल साबित करने की रणनीति सही नहीं है.
 
ठाकरे ने कहा, ‘ पहले लगा था कि इस देश के लिए मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं लेकिन अब जब मैंने यह देख लिया कि वह विश्वासघात कर रहे हैं तो मैंने उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया. मोदी बदल गए हैं. उन्होंने 100 दिन में चमत्कार करने का वादा किया था. वे कहां हैं?’. 
 
पृथक विदर्भ और मराठवाड़ा के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वे महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं होने देंगे. टुकड़े करना है तो गुजरात के करो. उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र के मौजूदा मुख्यमंत्री को मिलाकर विदर्भ से अब तक तीन मुख्यमंत्री हुए हैं. मराठवाड़ा से भी इतने ही मुख्यमंत्रियों ने राज्य का नेतृत्व किया है. इसके बाद भी मराठवाड़ा और विदर्भ का विकास नहीं हुआ तो इसमें महाराष्ट्र का क्या दोष है’.