लखनऊ. बसपा मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा आमचुनाव के संबंध में आए ताजा ‘ओपिनियन सर्वे’ का उल्लेख करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने बसपा को नम्बर-एक की पार्टी बनाकर उभारा है.  उन्होंने कहा कि बसपा इस बार यहां विधानसभा आमचुनाव में जरूर स्पष्ट बहुमत मिलेगा. 
 
मायावती ने नई दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और विभिन्न राज्यों से आए वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं उन राज्यों में तैनात केन्द्रीय संयोजकों से, उनके राज्यों के पार्टी संगठन की तैयारी व सर्वसमाज में जनाधार को बढ़ाने के सम्बन्ध में प्रगति रिपोर्ट लेने के दौरान यह बात कही. 
 
उन्होंने कहा कि वैसे उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा आमचुनाव में जहां अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के साथ-साथ जनहित व विकास के मामले में हमारी पार्टी का बेहतरीन रिकार्ड जनता को अच्छी तरह से याद है, वहीं वर्तमान सपा सरकार में हर स्तर पर उत्पन्न भ्रष्टाचार, जंगलराज व अराजकता का माहौल और बीजेपी की जातिवादी, धार्मिक संर्कीणता व जनविरोधी राजनीति के कारण जान-माल की सुरक्षा व शान्ति-व्यवस्था का लगातार बिगड़ता माहौल लोगों को इन विरोधी पार्टियों से विमुख होने को मजबूर कर रहा है.
 
बसपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी सर्वसमाज के हित में ‘सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ की पहले से ज्यादा बेहतर सरकार देगी, ऐसा हमारा संकल्प व आमजनता से वादा है. बसपा मुखिया ने केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने लगभग पौने दो वर्ष के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को अप्रत्यक्ष तौर पर काफी बढ़ावा दिया है.