जम्मू. जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी की सरकार बनने को लेकर बीजेपी के महासचिव और राज्य प्रभारी राम माधव ने साफ कह दिया है कि पीडीपी की मांगें मानना बीजेपी के लिए संभव नहीं है. सुत्रों की माने तो राज्य में बीजेपी-पीडीपी का गठबंधन टूट गया है.

राम माधव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर गतिरोध बना हुआ है. सरकार बनाने के लिये पीडीपी की नई मांगों को स्वीकार करना संभव नहीं. माधव ने कहा कि राज्य में सरकार गठन को लेकर हो रही देरी बीजेपी की वजह से नही है.

माधव ने कहा कि पीडीपी को सीएम के लिए उम्मीदवार का चुनाव करना है. पीडीपी तय कर ले, हम उन्हें सपोर्ट करेंगे. उन्होंने इस देरी पर साफ तौर पर पीडीपी को दोषी करार देते हुए कहा कि पिछले दो महीने से बातचीत आगे नहीं बढ़ी है.

वहीं पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है, लेकिन ये मुलाकात जल्द होती नज़र नहीं आ रही है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें अभी तक कोई हरी झंडी नहीं मिली है.

पीडीपी ने मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद अपना रुख कड़ा कर लिया था. पार्टी ने गठबंधन बहाल करने के लिए राज्य के विकास के लिए ठोस योजनाओं की मांग की थी.