नई दिल्ली. यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. आजम खान ने आगरा में एक सवाल के जवाब में कहा, साध्वी प्राची से प्यार करता हूं लेकिन इसको बस लव जेहाद का नाम ना दिया जाए. आजम खान ने कहा, ”मैं तो उनसे प्यार करता हूं बस वो कहीं इसे लव जिहाद का नाम ना दे दें. मैं तो ये भी कहता हूं ये जितने कुंवारे कुवारियं हैं इनकी शादी करवाओ तभी इन लोगों फ्रस्टेशन खत्म होगा.” 
 
विजयवर्गीय ने किया ट्वीट
आजम खान के इस बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है. बीजेपी की तरफ से महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आजम खान को जवाब दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने आजम का मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है.
 
विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ”साध्वी प्राची से प्यार करने की बात कहने वाले आज़म खान, मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं. आजम खान जैसे लोग शायद अपनी माँ-बेटी के लिए भी ऐसी बात सोच सकते हैं.” 
 
JNU मुद्दे पर बोले आजम
आजम खान ने जेएनयू मुद्दे पर बोलते आजम खान ने कहा, ”कन्हैया पकड़ा गया है. अब कंस को पकड़ना है, तभी समस्या का समाधान होगा.” उनका इशारा आरएसएस की तरफ था.
 
‘मुझे PM बनाओ मैं चाय बेच सकता हूं’
जब उनसे खुद को डिप्टी सीएम बनाने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम क्यूं बनूंगा? आजम खान ने कहा, “मैं चाय नहीं बेचता या मैं मुसलमान हूं. जब मुसलमान राष्ट्रपति बन सकता है तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं. अगर मुझे पीएम बनाओ तो मैं चाय भी बेच सकता हूं.”