नई दिल्ली. जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तारीफ करने को लेकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि पार्टी जल्द ही सिन्हा को बाहर का रास्ता दिखाएगी. 
 
कन्हैया पर दिए सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज ने दो टूक शब्दों में कहा कि पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी. गिरिराज ने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी से ऊपर नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अब कन्हैया को कानून का भय सता रहा है. वह अपने बयान को बदल रहा है. पहले कहा था कि देश के बाहर आजादी चाहिए. अब देश के अंदर आजादी की बात कर रहा है.
 
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी सिन्हा पर बरसे
 
कॉमेडी एक्टर राजू श्रीवास्तव ने सिन्हा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेएनयू स्टूडेंट लीडर कन्हैया पर बोलते वक्त सिन्हा ने पी रखी थी. इसके अलावा राजू ने आगे यह भी कहा कि कोई शक्ति देश को तोड़ नहीं पाएगी. कन्हैया जैसे लोगों के साथ देश बिल्कुल नहीं है. राजू ने कहा कि भगवान कन्हैया को सद्बुद्धि दे और अब उसे माफ कर दे.
 
सिन्हा ने किया था कन्हैया का समर्थन
 
इससे पहले सिन्हा ने ट्वीट में लिखा था, ‘जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और हमारे बिहार के लड़के कन्हैया कुमार के भाषण को मैंने सुना है. उसने कुछ भी राष्ट्रविरोधी या संविधान विरोधी नहीं कहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें जल्द रिहा कर दिया जाएगा. यह जितनी जल्दी होगा, उतना अच्छा होगा. 
सिन्हा ने आगे यह भी लिखा था कि हमें संस्थान की छवि को धक्का पहुंचाने वाले बयानों पर सजग रहना होगा. आखिर वे हमारे ही बच्चे और छात्र हैं.