जम्मू. पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने जम्मू कश्मीर में सरकर गठन के संकेत देते हुए कहा है कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने से उन्हें कोई आप्पति नहीं है. महबूबा ने इस मुद्दे पर बातचीत के लिए राज्यपाल एनएन वोहरा से भी मुलाकात की.
 
खबर है कि एक घंटे चली इस मुलाकात में उन्होंने राज्य में सरकार गठन को लेकर बात करते हुए स्पष्ट किया की अगर गठबंधन से जम्मू कश्मीर के लोगों की आकांक्षाएं पूरी होती है तो बीजेपी के साथ सरकार बनाने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह सिर्फ लोगों की भलाई चाहती हैं. 
 
वोहरा से मुलाकात के पहले महबूबा ने अपने दिवंगत पिता मुफ्ती मोहम्मद सईद को याद करते हुए कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन करके सरकार बनाने का फैसला उनके पिता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री का था. उन्होंने बीजेपी से एक पार्टी के तौर पर हाथ नहीं मिलाया बल्कि यह गठबंधन जम्मू कश्मीर की जनता और केंद्र के बीच था. उनके पिता ने हमेशा ही राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम किया है. और वह सिर्फ अपने पिता के काम को पूरा कर रही हैं.
 
बता दें कि 7 जनवरी 2016 को मुफ्ती मोहम्मद सईद के अचानक निधन के बाद से ही राज्य में सरकार के गठन पर अनिश्चितता बनीं हुई है. महबूबा की पिछले दो माह में राज्यपाल से यह दूसरी मुलाकात है. उन्होंने इससे पहले 2 फरवरी को वोहरा से मुलाकात कर सरकार गठन के लिए थोड़ा समय मांगा था. 20 मार्च तक सरकार बनने के आसार हैं.