हैदराबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा अक्रामक रहने वाले एमआईएम के विधायक और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अब मोदी के समर्थन में उतर आए हैं. छोटे ओवैसी के नाम से मशहूर अकबरुद्दीन ने कहा कि एमआईएम और नरेंद्र मोदी मिलकर कांग्रेस को देश से उखाड़ फेंकेंगे. ओवैसी एक वीडियो में ऐसा बोलते दिखाई दे रहे हैं. ओवैसी ने यह बयान 30 जनवरी को एआईएमआईएम की बाबा नगर में हुई आम जनसभा में दिया था.
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अकबरुद्दीन ओवैसी को यह कहते हुए सुना गया कि नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर वह कांग्रेस का सफाया कर देंगे.

 
कांग्रेसी नेता गांधी परिवार के गुलाम
यह जनसभा ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर हुई थी. वीडियो में, अपने भाषण के अंत में अकबरुद्दीन ने यह हैरान कर देने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेसी नेता गांधी परिवार के गुलाम हैं. नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा.’
 
मोदी पर हमला
हालांकि अकबरुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर भी हमला किया और कहा, ‘सिर्फ एक चायवाले को ही 2014 चुनाव में पीएम पद के लिए आगे लेकर आया गया.’ पूरी सभा में अकबरुद्दीन ने कांग्रेस पर ही हमला किया. 
 
कांग्रेस ने की निंदा
सीनियर कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने इसकी निंदा की है. राव ने कहा कि ओवैसी का बीजेपी के साथ छुपा हुआ गठबंधन है. बता दें कि महाराष्ट्र और बिहार में एमआईएम पर बीजेपी के साथ होने का आरोप लग चुका है.
 
बिहार चुनाव के दौरान कहे थे आपत्तिजनक शब्द
बता दें कि MIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. उन्होंने गुजरात में 2002 में हुए दंगे को लेकर पीएम मोदी को ‘शैतान’ और ‘जालिम’ तक कहा था.