पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उनके ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम को ‘दिखावा’ करार दिया है. सिंह ने नीतीश को सलाह देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को प्रत्येक दिन जनता से मिलना चाहिए. 
 
पटना में उन्होंने कहा, “सप्ताह में एक दिन का जनता दरबार सिर्फ दिखावा है, इससे कुछ होने वाला नहीं है. राज्य के लोगों के सामने बहुत सारी समस्याएं हैं और एक दिन के जनता दरबार से इसे हल नहीं किया जा सकता.” इससे पहले भी रघुवंश प्रसाद ने अपने बयानों से अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़े कर चुके हैं. रघुवंश प्रसाद ने पिछले दिनों राज्य में शराब को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश और बीजेपी को दोषी बता चुके हैं. 
 
बता दें कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पूर्व में पार्टी के नेताओं को सोच-समझकर बयान देने की नसीहत दे चुके हैं. बिहार में आरजेडी, जेडी (यू) और कांग्रेस महागठबंधन की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान 1000 से ज्यादा फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर दरबार में पहुंचे थे.