पुणे. अभिनेता और बीजेपी के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वो अब तक सबसे डैशिंग और डाइनेमिक नेता हैं, हमें हर परिस्थिति में उनका साथ देना चाहिए. उनके हाथ देश में मौजूदा उथल-पुथल और इसकी सुरक्षा और एकता को खतरे के मद्देनजर मजबूत किए जाने की आवश्यकता है.
 
सिन्हा ने कहा कि देश के मौजूदा वातावरण को देखते हुए जिसमें देश की सुरक्षा और एकता को खतरा है. उन्होने कहा कि यह वाकई महत्वपूर्ण है कि हमें प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करना चाहिए .
 
वह सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम में उनकी जीवनी एनीथिंग बट खामोश पर एक परिचर्चा आयोजित की गई थी. यह पुस्तक भारती प्रधान ने लिखी है.
 
शत्रुघ्न बीजेपी से नाराज चल रहे हैं, इसके बावजूद वो हमेशा मोदी की तारीफ करते रहे हैं. उन्होंने बिहार में बीजेपी की हार के लिए कहा था कि बिहार में जितनी भी सीटें आईं है वो पीएम की मेहनत का नतीजा हैं, वरना कुछ लोगों ने पार्टी का बुरा हश्र कर दिया है. पठानकोट में आतंकी हमले के बीच शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम का पाकिस्तान दौरे का समर्थन किया था.