मुंबई. बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कहा है कि उनके लिए देश पहले है और पार्टी बाद में. उन्होंने कहा कि उन्हें हरेक भ्रष्टाचारी पाकिस्तानी लगता है और जैसे क्रिकेट मैच में पाकिस्तानियों को ठोंकने में मजा आता है वैसे ही उन्हें भ्रष्ट लोगों को ठोंकने में मजा आ रहा है.
 
मुंबई में मैथिली समाज के लोगों ने कीर्ति आजाद का सम्मान समारोह आयोजित किया था और इस समारोह में कांग्रेस नेता संजय निरूपम भी मौजूद थे. संजय निरूपम ने इस मौके पर कहा कि लोगों ने ‘एक बिहारी, सब पर भारी’ कहावत सुनी होगी लेकिन यहां तो दो-दो बिहारी हैं. उन्होंने कहा कि कीर्ति ऐसे बिहारी हैं जो सब पर भारी पड़ेंगे.
 
भ्रष्टाचार में पीएचडी करनी है तो DDCA चले जाओ: कीर्ति
 
कीर्ति ने इस मौके पर कहा कि अगर किसी को भ्रष्टाचार में पीएचडी करनी है तो उसे डीडीसीए में जाना चाहिए. कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भ्रष्टाचार के इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी ने अरुण जेटली को डीडीसीए का अध्यक्ष नहीं बनाया तो पार्टी क्यों इस मामले में पड़ रही है.
 
कीर्ति ने कहा कि वो सारे भ्रष्ट लोगों को नंगा करेंगे और तब वही पार्टी उनका सत्कार करते हुए उन्हें वापस ले लेगी और कहेगी कि आजाद ने कितना बढ़िया काम किया है.