लखनऊ. बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने कहा कि सपा सरकार के विकास कार्यो की पोल सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने खुद खोल दी है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव ने कहा कि सपा की सरकार द्वारा विगत साढ़े तीन सालों में कराए गए विकास कार्यो की असलियत को प्रदेश की जनता पहले से ही जानती है.
 
श्रीवास्तव ने कहा, “अब तो फिरोजाबाद की सड़क निर्माण में बेईमानी की बात सपा राष्ट्रीय महासचिव ने ही खोली है. विकास कार्यो में भ्रष्टाचार निरंतर बढ़ना और ठेकेदारों की दबंगई की जो शिकायत सांसद रामगोपाल यादव ने की है, वह केवल फिरोजाबाद तक ही सीमित नहीं, बल्कि समूचे प्रदेश का सच यही है, जो राष्ट्रीय महासचिव ने कही है.”
 
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में चल रहे विकास कार्यो की वास्तविकता की ईमानदारी से जांच हो तो यह बात साफ हो जाएगी. विकास की विभिन्न योजनाओं के मद में जनता के कोष का भारी दुरुपयोग सामने आएगा.
 
उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की विभिन्न योजनाओं के तहत कराए गए विकास कार्यो में लूट का हिसाब प्रदेश की जनता जानना चाहती है. 38 लाख किसानों में से केवल 8 लाख किसानों को ही सब्सिडी का बीज मिल सका. सरकार गेहूं की बुआई खत्म होने के बाद 31 जनवरी तक किसानों को सब्सिडी वाले बीज बांटने की औपचारिकता मात्र पूरा कर रही है.