पटना. दरभंगा के डबल इंजीनियर मर्डर केस में आज ही अपने पति के साथ गिरफ्तार हुईं बहेड़ी की प्रखंड प्रमुख मुन्नी देवी के बारे में कहा जा रहा था कि वो जेडीयू के करीब हैं लेकिन जीतनराम मांझी के साथ उनकी फोटो सामने आने के बाद सवाल उठ खड़ा हुआ है कि आखिरी मुन्नी किस पार्टी के साथ हैं.

मुन्नी देवी इंजीनियर मर्डर केस को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना संतोष झा की बहन हैं. मुन्नी के देवर पिंटू लाल देव को पुलिस ने पहले ही क्रिमिनल्स के लिए मुखबिरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. आज मुन्नी और उसके पति संजय लाल देव को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

जेडीयू नेता संजय झा के साथ मुन्नी की तस्वीर सामने आई थी

मुन्नी के बारे में हत्या की वारदात के बाद से ही खबर थी कि वो जेडीयू के साथ जुड़ी रही हैं क्योंकि उनका कुछ तस्वीरें जेडीयू के पूर्व एमएलसी संजय झा के साथ सामने आई थीं. जेडीयू सूत्रों ने कहा कि मुन्नी विधानसभा चुनाव का टिकट लेने की कोशिश में संजय झा के कार्यक्रम में पहुंची थीं.

अब एनडीए के पार्टनर हम अध्यक्ष पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के साथ मुन्नी देवी का फोटो सामने आया है. एक फोटो में मुन्नी के समर्थक हम का तख्ता लेकर खड़े हैं.

जीतनराम मांझी बोले, सभा में हजारों लोग आते हैं

जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने जब मुन्नी देवी को जीतनराम मांझी की पार्टी का नेता बताया था तो मांझी की पार्टी ने इसका कडा़ विरोध किया था. मांझी की पार्टी के नेता इस मामले को लेकर कोर्ट जाने की बात कह चुके हैं.

लेकिन मांझी के साथ मुन्नी की फोटो सामने आने के बाद यह सवाल उठ खड़ा हुआ है कि संतोष झा की बहन और बहेड़ी की प्रखंड प्रमुख असल में किस पार्टी के साथ हैं.

इस बीच इस फोटो के सामने आने पर जीतनराम मांझी ने कहा, “सभाओं में हजारों लोग आते हैं. ऐसे में उस समय हर किसी के बारे में कोई कैसे जान सकता है.”