चण्डीगढ़. पठानकोट एयरबेस में सुरक्षा बलों ने एक और आतंकवादी को मार गिराया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवादियों और सेना में फायरिंग बंद हो गई है पर मुठभेड़ अब भी जारी है. डीआईजी बॉर्डर ने कुछ घंटे पहले एयरबेस के अंदर दो आतंकियों के छिपे होने की खबर दी थी. 
 
इस बीच पठानकोट एयरबेस में आज एनएसजी के एक लेफ़्टिनेंट कर्नल शहीद हो गए, जबकि एनएसजी के चार और अधिकारी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि लेफ़्टिनेंट कर्नल निरंजन उस वक़्त शहीद हुए, जब मारे गए आतंकियों के शवों की जांच की जा रही थी. 
 
एक आतंकी के शव में IED लगा था, जिसमें विस्फोट से ये हादसा हुआ. इससे पहले ख़बर आई थी कि बम निष्क्रिय वक़्त ये हादसा हुआ है. एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में अब तक सात जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 9 घायल हुए हैं.
 
पठानकोट में हुए आतंकी हमले के बीच मार गए जवानों के लिए बनारस में श्रद्धाजंली दी गई है जिसमें लिखा गया है कि शहीदों को नमन. 
 
बता दें कि कल तीन बजे आतंकियों ने एयरबेस पर हमला किया था. पठानकोट एयरबेस, सैन्य सुविधाओं वाला बड़ा बेस है, जिससे रूस में निर्मित मिग-21 फाइटर जेट और एमआई-35 अटैक हेलीकॉप्टर उड़ान भरते हैं. इसे अभी भी सैनिटाइज किया जा रहा है. कॉम्बिंग ऑपरेशन आज दोपहर तक खत्म हो जाने की संभावना है.