अमेठी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे के दौरान काफिले में शामिल कांग्रेस के दो नेताओं के समर्थकों के बीच गाड़ियों की मामूली टक्कर को लेकर भंयकर मार-पीट हो गई. मारपीट में एक आदमी जख्मी हो गया है जिसे ईंट से मारा गया है. 
 
बताया जाता है कि फुर्सतगंज इलाके में कांग्रेस के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह और इलाके के ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद हारुण के समर्थकों के बीच तीखी झड़प हुई है. राहुल के काफिले में चल रही दो कार आपस में थोड़ी सी टकरा गई और फिर दोनों कार के टकराने की आड़ में ये दोनों गुट आपस में भिड़ गए.
 
पंचायत चुनाव में दावेदारों को लेकर चल रही है गुटबाजी
 
सूत्रों का कहना है कि दिनेश प्रताप सिंह इस बार पंचायत चुनाव में अपनी पत्नी को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए रिपीट करना चाहते हैं और हारुण के ब्लॉक में अपने गुट के कैंडिडेट को प्रमुख पद का उम्मीदवार बनवाना चाहते हैं. दिनेश की पत्नी इस समय जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर काबिज हैं.
 
पंचायत चुनाव की दावेदारी को लेकर ही दिनेश प्रताप और हारुण के बीच तनातनी चल रही है और इस वजह से दोनों गुट की गाड़ियों की मामूली सी टक्कर आपसी मार-पीट में बदल गई. बताया जाता है कि जहां झड़प हुई वो हारुण का इलाका था इसलिए गांव वालों ने जुटकर दिनेश समर्थकों को दौड़ाकर पीटा.
 
राहुल दो दिन के दौरे पर आज ही अमेठी पहुंचे हैं. इस दौरान वो नवविर्वाचित मुखिया और न्याय पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक करने वाले हैं. राहुल इसके अलावा पार्टी के कुछ दूसरे कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.