नई दिल्ली. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी सांसद कीर्ति आज़ाद को हीरो बताते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली से इशारों में इस्तीफा मांगा है. सिन्हा का कहना है कि जेटली बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के पदचिह्नों पर चलकर पाक-साफ होकर लौट सकते हैं.
 
 
सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है, “वित्त मंत्री के मसले को कानूनी तौर पर नहीं बल्कि राजनीतिक तौर पर लड़ना चाहिए. वित्त मंत्री हमारे डैशिंग और डायनैमिक प्रधानमंत्री की सलाह मानकर आडवाणी जी के उदाहरण को अपना सकते हैं और खुद को बेदाग साबित कर सकते हैं.”
 
डीडीसीए के भ्रष्टाचार को लेकर जेटली के खिलाफ मोर्चा खोले बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद को आज का हीरो बताते हुए सिन्हा ने लिखा, “कीर्ति आज़ाद आज के हीरो हैं. दोस्तों से अपील है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे साथी को लेकर बगैर सोचे-समझे कोई प्रतिक्रिया न दें और न ही कोई दंडात्मक कार्रवाई करें.”
 
कीर्ति आज़ाद के खिलाफ पार्टी की कार्रवाई की संभावनाओं के बीच बिहारी बाबू ने कीर्ति का बचाव करते हुए ये भी लिखा है, “कई बार न्यूटन के तीसरे नियम की चर्चा की है. असमय कार्रवाई का उल्टा नतीजा हो सकता है. दुख की बात है कि पार्टी विद डिफरेंस आज पार्टी विद डिफरेसेंज बन गई है.”