नई दिल्ली. DDCA के भ्रष्टाचार को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आम आदमी पार्टी के हमलों से परेशान बीजेपी ने मन बना लिया है कि अगर पार्टी सांसद कीर्ति आजाद रविवार को अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की लक्ष्मण रेखा लांघते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.
 
 
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि पार्टी ने कीर्ति आजाद को संदेश भिजवा दिया है कि डीडीसीए के भ्रष्टाचार पर खुलासे को लेकर रविवार को बुलाए गए अपने संवाददाता सम्मेलन में वो अगर पार्टी की लक्ष्मण रेखा लांघेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.
 
 
कीर्ति आजाद ने रविवार को डीडीसीए के भ्रष्टाचार पर ऑडियो-वीडियो के साथ खुलासा करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया है. कीर्ति के तेवर से लग रहा है कि वो पार्टी की सलाह को नजरअंदाज करने के मूड में हैं क्योंकि उन्होंने जेटली को लेकर एक तल्ख ट्वीट किया है और अंत में लिखा है, “अरुण बीजेपी हैं, बीजेपी अरुण है. हा हा.”.
 
 
बीजेपी के संगठन महासचिव रामलाल ने कीर्ति आजाद को गुरुवार को मिलने बुलाया था. शुक्रवार को रामलाल कीर्ति को साथ लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से भी मिले थे. पार्टी ने कीर्ति को मीडिया से फिलहाल दूर रहने को कहा था लेकिन लगता है कि कीर्ति ने वो सलाह अनुसनी करने की ठान ली है.