नई दिल्ली. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से ट्विटर पर लिखा गया, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले.”
 
बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद ये नीतीश की पीएम मोदी के साथ पहली मुलाकात है. मोदी से मिलने के बाद नीतीश ने कहा, हम जीएसटी के पक्ष में हैं. नीतीश ने कहा, विपक्ष को परेशान करने के लिए जनमत नहीं मिला है. काम करने के लिए जनमत मिला है. राजनीति में बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए. केंद्र से घोषित पैकेज जारी करने के सवाल पर नीतीश ने कहा, उम्मीद है जो घोषणा की गई उस पर अमल होगा.
 
नीतीश प्रधानमंत्री से बिहार के लिए घोषित पैकेज जल्द जारी करने का अनुरोध कर सकते हैं. पिछले दिनों नीतीश ने घोषणा की थी कि केंद्र की ओर से जारी पैकेज की निगरानी के लिए एक समिति बनाने की बात कही थी. नीतीश आज राहुल गांधी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे.
 
जेटली की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में भी गए नीतीश
बुधवार को नीतीश वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए. इस फंक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी आए थे और उम्मीद की जा रही थी कि चुनाव के बाद पहली बार दोनों का इस प्रोग्राम में आमना- सामना होगा लेकिन नीतिश फंक्शन शुरू होते ही आ गए और पीएम के पहुंचने से पहले ही निकल गए. इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव भी शामिल हुए थे. उन्होंने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.