नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मोस्ट एलिजिबल बैचलर यानी विराट कोहली भी घोड़ी चढ़ने वाले हैं. जी हां, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी करने जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक 12 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इटली में होगी जिसे दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहों में से एक माना जाता है. फिलहाल विराट कोहली या अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई औपचारिक एलान नहीं हुआ  है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक परिवार के सदस्यों ने इटली का टिकट बुक किया है वहीं विराट कोहली ने भी बीसीसीआई से पर्सनल कारणों से छुट्टी मांगी है. यही वजह है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि इटली में विराट अनुष्का के साथ शादी करने वाले हैं.  इस बीच मुंबई में अनुष्का शर्मा के मीडिया मैनेजर ने पत्रकारों से कहा है कि उनकी शादी की खबर का खंडन किया है.

बताया जा रहा है कि भारत में शादी ना होने के बावजूद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी. बताया जा रहा है कि ये शादी दुनिया के मोस्ट रोमांटिक जगह मानी जाने वाली जगह इटली में होगी. कहा जा रहा है कि इटली के मिलान में दोनों की शादी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक शादी की रस्में 9 तारीख से ही शुरु हो जाएंगी. ये भी कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने बेहद करीबी लोगों को ही शादी का न्यौता दिया है.  

हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लवस्टोरी कोई नई नहीं है. दुनिया जानती है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जीवन में कई बार उतार-चढ़ाव भी आए. दोनों के बीच ब्रेकअप की भी खबरें आईं लेकिन आखिरकार दोनों ने अपनी मोहब्बत को अंजाम तक पहुंचाते हुए शादी का फैसला कर ही लिया.

पढ़ें-  Photos: भुवनेश्वर कुमार की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की शिरकत