इस्लामाबादः पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने सेनाध्यक्ष बिपिन रावत के एक बयान पर पलटवार करते हुए भारत को परमाणु हमले की धमकी दी. जनरल रावत ने शुक्रवार को कहा था कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के परमाणु बम के दिखावे को जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा था कि सरकार की अनुमति पर देश के जवान सीमा पार जाकर किसी भी तरह के अभियान को अंजाम दे सकते हैं.

उन्होंने पाकिस्तान की ओर से हो रही घुसपैठ को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि भारत और पाकिस्तान आपसी संबंध को पटरी पर लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं लेकिन जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ के कारण माहौल बिगड़ जाता है. जनरल बिपिन रावत की इन बातों का जवाब देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ट्वीट किया कि ‘भारतीय सेनाध्‍यक्ष ने बेहद गैरजिम्‍मेदार बयान दिया है. यह उनके पद की गरिमा के अनुसार नहीं है. यह परमाणु युद्ध का आमंत्रण देने जैसा है. अगर वे (भारत) ऐसी इच्‍छा रखते हैं तो वे हमारी (पाकिस्‍तान) प्रतिबद्धताओं की परीक्षा ले सकते हैं. जनरल का संदेह बहुत जल्‍द ही दूर हो जाएगा. बता दें कि जनरल बिपिन रावत से पाकिस्तान के साथ परमाणु युद्ध को लेकर सवाल पूछा गया था. जिसके जवाब में उन्होंने पड़ोसी देश के परमाणु बम को दिखावे को दूर करने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें- पाक की नापाक हरकतों की पोल खोलते हुए बोले आर्मी चीफ बिपिन रावत- पाकिस्तान आतंकवादी भेजता रहेगा, आप मारोगे, वह और भेज देगा

सीमा पर बढ़ी PAK की नापाक हरकत, सेना बोली- जवाब देने के लिए तैयार हैं