नई दिल्ली. हाल ही में आए सनी लियोनी और बिपाशा बसू के कंडोम के विज्ञापनों के कारण पनपे विवाद के बाद एडवरटाइजिंग स्टैंडर्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) ने बड़ा फैसला लिया है. ASCI ने कहा है कि जल्दी ही कंडोम के विज्ञापनों से सिर्फ रात में ही टेलीकास्ट किया जाएगा. ऐसे में इन विज्ञपनों को दिन में नहीं देखा जा सकेगा.  इंडिया टाइम्स की खबर के मुताबित इन विज्ञापनों को रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच ही दिखाया जाएगा. ASCI का कहना है कि इस तरह के विज्ञापनों को सिर्फ व्यस्कों के लिए ही बनाए गए हैं.

खबर है कि इससे पहले महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने कंडोम के विज्ञापनों को लेकर आई शिकायतों पर ASCI को समीक्षा करने के लिए कहा था. वहीं पिछले कुछ दिनों से कंडोम के टीवी विज्ञापनों को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. पहले सनी लियोनी के एक एड को लेकर बवाल हुआ था और उसके बाद पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा बसू के कंडोम विज्ञापन कर भी खूब हंगामा हुआ.

इन विज्ञापनों को लेकर कई शिकायतें सामने आईं. कहा गया कि ये विज्ञापन अश्लील है और इसका बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. वहीं हाल ही में बिपाशा के कंडोम एड को लेकर उनके ही दोस्त और अभिनेता सलमान खान ने कहा था कि उनके रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रसारण के बीच में इस तरह के विज्ञापन को दिखाए जाने से रोका जाए क्योंकि उनके प्रोग्राम को बच्चे से लेकर बूढ़ों तक सभी साथ बैठकर देखते हैं.

Durex कंडोम का रिसर्च: लड़कों को नहीं पता पार्टनर में कहां होता है G-Spot

बिग बॉस 11: बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर के कंडोम एड पर भड़के सलमान खान, दी ये नसीहत