अहमदाबादः पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की दूसरी सेक्स सीडी वायरल होने के बाद जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथों लिया जा रहा है वहीं सूबे के दलित नेता जिग्नेश मेवानी पटेल के समर्थन में उतर आए हैं. हार्दिक पटेल के बाद जिग्नेश मेवानी से उनकी सेक्स सीडी के बारे में मिल रहे संदेशों को लेकर जिग्नेश ने ट्विटर पर लिखा कि ‘साथियों इनबॉक्स में मैसेज करके मत पूछो कि तुम्हारा सीडी कब आएगा! जब आएगा तो देख लेना…हा हा हा’

कौन हैं जिग्नेश मेवानी?

जिग्नेश मेवानी पिछले साल गुजरात के उना में गोरक्षा को नाम पर ऊंची जाति के लड़कों द्वारा दलितों की पिटाई के विरोध में दलित आंदोलन की आवाज बनकर उभरे थे. पेशे से वकील व सामाजिक कार्यकर्ता मेवानी उना दलित अत्‍याचार लडात समिति के वे संयोजक भी हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी जिग्नेश ने हार्दिक पटेल के समर्थन में ट्वीट किया था कि भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है. मैं आपके साथ हूं. सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है. इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है. इससे पहले सोमवार को हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद से ट्विटर पर हार्दिक पटेल ट्रोल होना शुरू हो गए थे. मंगलवार को भी कथित तौर पर हार्दिक पटेल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें हार्दिक पटेल जैसा दिखाने वाले शख्स एक महिला और दो दोस्तों के साथ नजर आ रहा है.

वायरल हो रही वीडियो पर हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था कि गंदी राजनीति की शुरुआत हो चुकी है. मुझे बदनाम करने के लिए करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं. मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान हो रहा है. जो करना है कर लो, मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं, जम के लड़ने वाला हूं.

पढ़ें- हार्दिक पटेल सेक्स वीडियो: पाटीदार नेता की एक और सीडी- लड़की एक, लड़के तीन