नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही हार्दिक पटेल ट्विटरबाजों के निशाने पर आ गए हैं. पवन रेखा नामक ट्विटर हैंडल ने लिखा चुनाव हो और सीडी ना आए… ऐसा कैसे हो सकता है. जब प्रवीण जैन नामक ट्विटर हैंडल ने इसे इसे एक गंदा सच करार देते हुए ट्वीट किया है कि एक ऐसा गंदा सच जो हार्दिक पटेल का है. उसको दिखाते हुए भी शर्म आती है, बेचारे पाटीदारों को बेवकूफ बनाया.

कुछ ट्विटरबाजों ने चुटकी लेते हुए हार्दिक को हार्पिक कहा है. रतराम पटेल ट्विटर हैंडल ने लिखा है हार्पिक अब लाख सफाई दे लेकिन सच्चाई बस इतनी…जहां हो गंदगी हार्पिक तो बस वहीं पाया जाए. जबकि कुछ लोगों ने इसे गुजरात की राजनीति में बड़ा भूचाल बताया है. मजे की तो ये है कि अनिभआई पुरोहित ट्विटर हैंडल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हार्दिक पटेल ने साबित कर दिया है कि वे कांग्रेस में शामिल होने की योग्यता रखते हैं.

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सेक्स वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक पटेल के होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक कमरे में एक शख्स एक महिला के साथ रूम में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है. वीडियो में दिखने वाला शख्स पहले महिला से बातें करते नजर आ रहा है फिर कमरे की लाइट बंद हो जाती है और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता है. हालांकि हार्दिक पटेल ने पहले ही बीजेपी पर आरोप लगया था कि बीजेपी उनको बदनाम करने के लि उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है.

हार्दिक पटेल सेक्स वीडियो: पाटीदार नेता की एक और सीडी- लड़की एक, लड़के तीन