अहमदाबाद. गुजरात चुनाव 2017 के लिए पहले चरण का मतदान 09 दिसंबर को होना है. बीजेपी ने इसके लिए अभी तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. जिसको लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए पार्टी मेरी सेक्स सीडी बनाने के चक्कर में अपना मेनिफेस्टो बनाना भी भूल गई है. मैनिफेस्टो या घोषणा पत्र में पार्टी उन वादों को ऐलान करती है जिन्‍हें सरकार बनने के बाद वह अगले पांच सालों में पूरा करेगी.

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के पहले चरण के लिए प्रचार गुरुवार समाप्त हो चुका है और बीजेपी ने घोषणापत्र जारी नहीं किया है. इसे लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी उनकी सीडी बनाने में इतनी व्यस्त थी कि उन्हें अपना घोषणा-पत्र बनाने का वक्त ही नहीं मिला, और कल चुनाव हैं.

हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘गुजरात में विकास के साथ चुनावी घोषणापत्र भी लापता है. साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा, आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र में अपनी शैली में फेंक दीजिए. इसी के बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग हैं. हार्दिक ने ट्वीट के साथ हंसने वाले ईमाजी भी पोस्ट किए हैं.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से जुड़ी सीडी सार्वजनिक हो गई थीं. दावा किया गया था कि इस सीडी में हार्दिक पटेल और दो अन्य लोग एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं.

गुजरात चुनाव 2017: BJP ने जारी नहीं किया घोषणा-पत्र, राहुल बोले- यह जनता का अपमान