नई दिल्लीः गुजरात चुनाव होने को हैं ऐसे में चुनाव प्रचार तो जोरों पर है ही साथ ही एक पार्टियों का ट्वीटर भी जारी है. इसी सिलसिले में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर महंगाई को लेकर सवाल किया था. लेकिन राहुल ने महंगाई के गलत आंकड़े ट्वीट कर दिए. जिस पर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था. हालांकि बाद में राहुल ने आंकड़ों में सुधार कर दोबारा ट्वीट कर दिया और मंगलवार शाम ट्वीट करके माफी भी मांगी उन्होंने लिखा कि ‘मैं भी इंसान हूं हमसे गलतियां होती हैं. गलतियां ही लाइफ को इंट्रेस्टिंग बनाती हैं मेरी गलती बताने के लिए शुक्रिया कृपया आगे भी यह जारी रखें क्योंकि मुझे मेरी गलतियों को सुधारने में मदद करेगा. लव यू ऑल’.

राहुल गांधी के माफी वाले ट्वीट शहजाद पूनावाला ने रेप्लाई किया कि मैंने बताया कि कैसे आपके चुनाव में धांधली हुई और हमारी पार्टी कैसे वंशवादी हो गई है. अगर आप कांग्रेस के वंशवादी नेताओं द्वारा मुझसे यह कहने पर कि इसकी औकाद क्या है, का जबाव देते तो अच्छा होता.कांग्रेस में अध्यता के लिए लड़ाई पर आप क्या कहेंगे? बता दें कि शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस में हुए पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव पर सवाल उठाए थे.

बता दें कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महंगाई पर सवाल करते हुए जो ट्वीट में जो आंकड़े दिखाए वह गलत थे हालांकि बाद में उन्होंने इसे सही कर के दोबारा पोस्ट किया. गुजरात में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. दो चरणों में होने वाले चुनाव में पहले चरण के लिए वोटिंग 9 दिसंबर को होगी वहीं दूसरे चरण के लिए मतदान 14 दिसंबर को किया जाएगा. जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव 2017 में राम मंदिर की एंट्री, PM मोदी बोले- मैं चुनाव के हिसाब से फैसले नहीं लेता

गुजरात का दिल जीतने की कोशिश, रैली में पारंपरिक ऊंट गाड़ी से पहुंचे राहुल गांधी