राजपालयमः तमिल फिल्मों मशहूर गीतकार वैरामुतू के खिलाफ हिंदू देवी के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणियों के चलते उन पर मामला दर्ज किया गया है. एक कार्यक्रम में सम्मिलित हुए पद्म भूषण से नवाजे जा चुके गीतकार ने हिंदू देवी अंदाल के खिलाफ टिप्पणियां की थी. जिसके बाद विवाद खड़ा हुआ. हिंदू मुन्नानी संगठन के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर उन पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता सूरी का कहना है कि गीतकार की टिप्पणियों से अंदाल देवी के भक्तों को ठेस पहुंची है. उधर, कोयम्बटूर में ‘मानावाला मामुनी मठ’ के सदगोपा रामनुज जीयार की अगुवाई में एक समूह ने एक मंदिर के निकट धरना दिया. पुलिस ने बताया कि हिंदू मुन्नानी संगठन के एक पदाधिकारी की शिकायत पर वैरामुतू के खिलाफ दर्ज किया गया है.

तमिल गीतकार की देवी अंदाल पर टिप्पणी के खिलाफ कोयंबटूर में भी मानवाला मामुन्नी मठ के सदगोपा रामानुज जीयर के नेतृत्व में एक दल ने मंदिर के पास धरना प्रदर्शन किया. देवी अंदाल पर टिप्पणी के लिए लोगों ने गीतकार से माफी मांगने की मांग की है. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 16 जनवरी तक ऐसा नहीं होता है तो वह अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठेंगे.

यह भी पढ़ें- जावेद अख्तर के खिलाफ FIR दर्ज, राजपूतों को लेकर दिया था विवादित बयान

UP: 7 ईसाई प्रचारकों पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल