नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा नेता विनय कटियार ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस के नेताओं की तुलना मुगल शासकों से करते हुए उन्हें बाबर, शाहजहां और औरंगजेब की औलाद बताया है. कटियार के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी राम मंदिर मामले में देरी करा रही है. इसलिए कपिल सिब्बल ने 2019 में इस मामले में सुनवाई की मांग की है. वहीं विनय कटियार ने दिल्ली की जामा मस्जिद को जमुना देवी का मंदिर बताया है.

विनय कटियार के मुताबिक, जहां पर राम लला विराजमान है वह जमीन भी रामलला की है. अयोध्या में लोग राम लला के दर्शन आते हैं और वहां आने वाले लोगों की संख्या पहले से ज्यादा हुई है. राम मंदिर का निर्माण वहीं कराया जाएगा. उसको कोई नहीं रोक सकता है. कटियार ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर हर रोज सुनवाई होनी चाहिए. राम मंदिर कब बनाया जाएगा यह अभी नहीं बताया जा सकता है. यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है. कोर्ट ने कहा है कि इस मामले पर लगातार सुनवाई होगी.

इसके बाद उन्होंने कहा कि इस मामले में सुनवाई बीच में रुकनी नहीं चाहिए. आने वाले फैसले को बाद में देखेंगे. राम मंदिर मुगल बादशाह औरंगजेब ने तोड़ा है. मथुरा और काशी विश्वनाथ में भी हमारे मंदिरों को तोड़ा गया है. वहीं कटियार ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हे कहा कि राहुल गांधी ने जनेऊ पहनने का नाटक किया है. जनेऊ का संस्कार और विधि होती है. इसमें कई रस्में होती हैं. जिनके बिना यह केवल एक धागा है. सुन्नी वक्फ बोर्ड पर विनय कटियार ने कहा कि वे गलत कह रहे हैं. उनके सभी केस कपिल सिब्बल ही देखते हैं. कांग्रेस पार्टी चाहती है कि यह विवाद उलझा रहे. कांग्रेस वहां मस्जिद बनाना चाहती है.

कपिल सिब्बल पर बवाल बढ़ा, बीजेपी बोली- 2019 तक अयोध्या मामले को लटकाना चाहती है कांग्रेस

BJP नेताओं के बिगड़े बोल, GVL ने राहुल को बताया ‘बाबर भक्त’ तो साक्षी महाराज बोले- ‘खिलजी की औलाद’