नई दिल्ली. आमिर के असहिष्णुता वाले बयान पर बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेस कर आमिर खान पर हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने कहा है कि अगर देश का सिस्टम खराब है तो उसे मिस्टर एंड मिसेज खान ठीक करें.

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा है कि आमिर खान का ऐसा बयान देश के लिए एक धब्बा है. उन्होंने ये भी कहा है कि आमिर इस देश को छोड़कर जहां भी जाएंगे वहां उन्हें असहिष्णुता का सामना करना ही पड़ेगा. 
 
 
इससे पहले शाहनवाज़ हुसैन ने ट्वीट पर भी आमिर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि आमिर इस तरह का बयान देकर देश के लोगों को डरा रहे हैं. 
 
 
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी आमिर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हम आमिर खान को देश नहीं छोड़ने देंगे. वह यहां सुरक्षित हैं. जिस तरह का बयान उन्होंने दिया है वह राजनीति से प्रेरित है. यह उन लोगों की बेइज्जती है जिन्होंने आमिर खान को इस देश में इतना सम्मान दिया है.
 
 
‘जो सरकार पर सवाल उठाए वो देशद्रोही’
 
वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आमिर के समर्थन में बोलते हुए कहा है कि इस देश में जो भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगा वो देशद्रोही है. उन्होंने कहा कि सरकार को देश की जनता की समस्या सुननी चाहिए.
 
 
‘देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश’ 
 
इस बीच बीजेपी के केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने भी आमिर पर निशाना साधते हुए कहा है कि आमिर देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.