नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. शांति भूषण ने प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल ने लालू को नहीं बल्कि भ्रष्टाचार को गले लगाया है, जबकि पार्टी भ्रष्टाचार को ख़त्म करने के लिए बनी थी.

उन्होंने कहा कि जिस उद्देश्य से पार्टी बनी थी, वो उद्देश्य खत्म हो गया है. यहां तक कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ये बैठक पूरी तरह गैरकानूनी है. इसमें कई सदस्यों को नहीं बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि हम इस बैठक को चुनौती देंगे.

शांति भूषण ने ये भी कहा है कि अगर बैठक कॉस्टिट्यूशन क्लब में रखी होती, तो हम सोचते भी. लेकिन उन्होंने बैठक कर्नल रोड पर मोटेल में रखी है, ऐसे में हमें पूरा अंदेशा है कि वे वहां बाउंसर लगाकर फिर वायलेंस करेंगे, इसलिए हम बैठक में नहीं जाएंगे.

खाप की तरह हो गई आप’- प्रशांत

शांति भूषण के बेटे और पूर्व आप नेता प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट कर कहा कि नेशनल काउंसिल की बैठक से पहले ही कई नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई लोगों को तीन दिन पहले ही निलंबित किया गया है.

प्रशांत ने ट्विटर पर लिखा कि 300 में से 100 लोगों को तो नेशनल काउंसिल के लिए बुलावा भी नहीं भेजा जब इन लोगों ने इसकी वजह पूछी तो उन्हें सस्पेशन ऑर्डर थमा दिया गया है.