नई दिल्ली. शीना मर्डर केस में CBI ने स्टार इण्डिया के पूर्व CEO और इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को किया गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पीटर मुखर्जी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीटर मुखर्जी को कानून को गुमराह करने और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई ने इस केस में आज ही किला कोर्ट में 60 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. इस मामले में सीबीआई ने करीब 150 गवाहों का बयान भी दर्ज किया है.

इस केस में इन्द्राणी, संजीव खन्ना और श्यामवर राय मुख्य आरोपी बनाए गए हैं. बता दें कि मुखर्जी के ड्राईवर श्यामवर राय ने आज ही कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. अदालत ने राय का बयान दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत दर्ज किया जो अदालत में पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए बयान के विपरीत स्वीकार्य है.

43 साल की इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और राय को अदालत में कल पेश किया जाएगा क्योंकि उनकी न्यायिक हिरासत समाप्त हो रही है. सीबीआई उनके खिलाफ आरोप पत्र दायर करने की तैयारी कर रही है.

31 अक्तूबर को तीनों को सात नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था जिसे बढ़ाकर 20 नवंबर तक कर दिया गया था. गत तीन नवंबर को इंद्राणी ने अपनी आवाज की जांच के लिए नमूने लेने की सहमति दे दी थी.