भोपाल. केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ सरकार बनाकर देश और दुनिया को संदेश दिया है कि उसके लिए कोई अछूत नहीं है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के प्रवास पर आई उमा भारती ने गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर सरकार काम कर रही है.

यहां भाजपा ने पीडीपी के साथ सरकार बनाकर संदेश दे दिए है कि उसके लिए कोई भी अछूत नहीं है. कश्मीर में बढ़ती आतंकी गतिविधियों के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि पूरी दुनिया में आतंकवाद के खिलाफ माहौल बन रहा है, सभी एकजुट हो रहे हैं, लिहाजा अब आतंकवाद और अलगाववाद का खात्मा तय है.

और ख़बरें पढ़ें:

राज्य में व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) की परीक्षाओं में हुए घोटाले को लेकर पहले उमा भारती सीबीआई से जांच कराने की मांग करती रही, मगर गुरुवार को उन्होंने साफ किया कि इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के निर्देश पर एसआईटी की निगरानी मे एसटीएफ कर रही है, लिहाजा इस पर उनका बोलना ठीक नहीं है.

व्यापमं की एक्सेलशीट में उम्मीदवार की सिफारिश करने वालों में उनका नाम शामिल होने के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि वे तो पूर्व में अपना बयान देने भोपाल आई थीं, मगर एसटीएफ ने उनका बयान नहीं लिया था.

और ख़बरें पढ़ें: