नई दिल्ली. असहिष्णुता पर बयान देने के बाद बीजेपी नेताओं के निशाने पर आए एक्टर शाहरुख खान को लेकर बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कहा कि उनको निशाना बनाना गलत है, वह हमारे देश के एक्टर हैं.
 
 
हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं उस विषय पर तो बात नहीं करती लेकिन शाहरुख ने ये नहीं कहा कि वह अवॉर्ड लौटाने जा रहे हैं, उनको निशाना बनाना गलत है, वह हमारे देश के एक्टर हैं, उन्होंने बहुत अच्छा नाम किया है, करोड़ों लोग उन्हें प्यार करते हैं. हमें उन पर गर्व है.’ हेमा मालिनी ने आगे कहा कि बॉलीवुड को वैसे भी पहला टारगेट बनाया जाता हैं क्योंकि उससे जल्दी पब्लिसिटी मिल जाती है.
 
BJP का Official बयान, शाहरुख लोकप्रिय भारतीय कलाकार हैं
इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख खान के ‘जबर्दस्त असहिष्णुता’ वाले बयान के बाद उन्हें देशद्रोही और हाफिज सईद जैसा बताने और पाकिस्तान जाने जैसी नसीहत देने वाले नेताओं को चुप होने का सिग्नल देते हुए बीजेपी ने औपचारिक रूप से कहा है कि शाहरुख लोकप्रिय और सम्मानित भारतीय कलाकार हैं. 
 
शाहरुख को लेकर बीजेपी नेताओं के विवादित बयानों से पार्टी का पल्ला झाड़ते हुए पार्टी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, ‘कानून का पालन करने वाले एक भारतीय नागरिक की हाफिज सईद जैसे आतंकी से कोई तुलना ही नहीं की जा सकती. शाहरुख खान की तो बिल्कुल नहीं जो एक लोकप्रिय और सम्मानित भारतीय कलाकार हैं.’