बेंगलुरू. बेंगलुरू के होस्कोटे इलाके में चलती बस में 19 साल की एक नर्स के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वारदात को बस के चालक ने अंजाम दिया. इसमें बस क्लीनर भी शामिल था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बस जब्त कर ली.

बेंगलुरू ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक एस.आर.रमेश ने बताया, “हमने पीड़िता की शिकायत पर दोषी रवि (26) और बस क्लीनर मंजूनाथ (23) को गिरफ्तार कर लिया है. चालक ने गुरुवार रात नर्स को बस में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.”

नर्स बेंगलुरू से 30 किलोमीटर दूर होस्कोटे में एक नर्सिग होम में काम करती थी, जहां पहुंचने के लिए वह सुलीबेले से बस में सवार हुई थी. पुलिस के अनुसार, “आरोपी ने क्लीनर से बस चलाने को कहा और इस दौरान उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और उसे बाद में नागागोंडानाहल्ली में सड़क किनारे फेंक दिया. जब महिला ने एक निजी अस्पताल में इस घटना की जानकारी चिकित्सकों को दी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई.”
 
पीड़िता ने कन्नड़ भाषा में ही अपनी आपबीती दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बस को भी कब्जे में ले लिया. बस का पंजीकरण पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश का है.