नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को आज देर रात तक इंडोनेशिया से सीधे दिल्ली एयरपोर्ट लाया जाएगा. छोटा राजन को दिल्ली लाने के बाद शुक्रवार को सीबीआई मुख्यालय ले जाया जाएगा. बता दें कि इससे पहले इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने के कारण छोटा राजन को भारत नहीं लाया गया था. 
 
‘मुंबई पुलिस में दाऊद के लोग’ 
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस के लोग दाऊद इब्राहिम से मिले हुए हैं और उसे मुंबई पुलिस से जान का खतरा है. छोटा राजन ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उस पर बहुत अन्याय किया है और उसके ख़िलाफ़ जो 70 मुकदमें हैं, वो सारे झूठे हैं. राजन ने ये भी कहा कि दिल्ली सरकार इस नजरिए से उसके मामले को देखे और उसे न्याय दे.
 
‘पाकिस्तान में है दाऊद’
अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा राजन ने खुलासा किया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां दाऊद को आईएसआई की सुरक्षा मिली हुई है. राजन ने इस खुलासे के साथ ही कहा, ‘दाऊद से जिंदगी बर लड़ता रहा हूं और लडता रहूंगा.’
 
राजन बाली में हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि छोटा राजन को 25 अक्टूबर को बाली में गिरफ्तार किया गया था. आस्ट्रेलियाई पुलिस ने बाली पुलिस को छोटा राजन के आने की सूचना दी थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था.