लखनऊ. यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि देश में मोबाइल फोन की वजह से रेप हो रहे हैं. आज़म के मुताबिक गांव के लोग भी अब मोबाइल फोन में अश्लील चीजें डाउनलोड कर लेते हैं. छोटे-छोटे बच्चों के पास भी मोबाइल फोन उपलब्ध रहता है. ऐसे में रेप जैसे जघन्य अपराध तेजी से होने लगे हैं.
 
आज़म ने कहा कि बच्चों तक मोबाइल फोन की पहुंच हो चुकी है. कई अश्लील फिल्‍मों में बच्‍चों का भी इस्तेमाल होता है. इसकी रोकथाम के लिए कुछ नहीं हो रहा है. आपत्तिजनक चीजें मोबाइल पर आसानी से उपलब्‍ध हैं. इसे वो लोग देख रहे हैं, जिनकी उम्र भी नहीं हुई है. इससे बहुत बुरा समाज बन रहा है.
 
दादरी और फरीदाबाद जैसी घटनाओं पर आजम ने कहा कि पूरा देश भय के माहौल में जी रहा है. कोई भी ऐसा माहौल नहीं चाहता. कोई अफरा-तफरी या सिविल वॉर नहीं चाहता. इंसानियत का पतन नहीं चाहता. दादरी, फरीदाबाद और पंजाब जैसा कांड नहीं चाहता है.
 
आज़म ने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसलिए निशाने पर है. यहां माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. यदि बिहार देश को रास्ता दिखा रहा है, तो यूपी को भी रास्ता देखना चाहिए. यहां भी यूपी के ही लोग राज करेंगे. गुजराती और बाहरी राज नहीं कर पाएंगे.